बिहार से चलने वाली ये ट्रेनें एलएचबी कोच के साथ चलेंगी,यात्रियों को मिलेगी राहत

0
3217

रेलवे ने कई पुराने आईसीएफ कोचों को एलएचबी में बदलने का फैसला किया है। एलएचबी कोच आईसीएफ कोच के बदले ज्यादा सुरक्षित होते है और 130 से 160 की रफ्तार तक आसानी से चल सकते है। देश भर की कई ट्रेनों को एलएचबी में बदला गया है और इस वित्तीय वर्ष में बिहार से खुलने वाली कई लंबी दूरी की ट्रेनों को एलएचबी में बदलने की तैयारी की जा रही है।

इन ट्रेनों को बदला जाएगा एलएचबी कोच में

ट्रेन संख्या 13413/14 मालदा टाउन से दिल्ली जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस को एलएचबी में बदला जाएगा। यह ट्रेन बिहार के कहलगांव, भागलपुर, जमालपुर, किउल, मोकामा, पटना, आरा, बक्सर के रास्ते दिल्ली जाती है।

ट्रेन संख्या 15707/08 कटिहार अमृतसर आम्रपाली एक्सप्रेस जो कटिहार, नवगछिया, मानसी, खगड़िया, बरौनी, समस्तीपुर, मुज़फ्फरपुर, हाजीपुर, छपरा, सीवान के रास्ते गोरखपुर, दिल्ली, पानीपत, लुधियाना होते हुए अमृतसर जाती है।

12817/18 हटिया आनंदविहार झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस बिहार के बौद्धगया, अनुग्रह नारायण, डेहरी आन सोन, सासाराम, भभुआ रोड स्टेशन पर रुकती है।

ट्रेन संख्या 12791/92 दानापुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस बिहार के आरा, बक्सर पर रुकती है।

ट्रेन संख्या 19063/64 उधना दानापुर एक्सप्रेस जो बिहार के आरा बक्सर स्टेशन पर रुकती हो इन सभी ट्रेनों को इस वित्तीय वर्ष एलएचबी में बदला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here