शार्दूल ठाकुर और सुंदर ने अपनी अर्धशतकीय पारी से भारत की स्थिति मजबूत

0
247
Australia vs India Gabba Test Day 3

Australia vs India Gabba Test Day 3, शार्दूल और सुंदर ने दिखाया दम, लगाए अर्धशतक,शार्दूल ने 67 और वाशिंगटन सुंदर ने बनाये 62 रन

Australia vs India Gabba Test Day 3, शार्दूल और सुंदर ने दिखाया दम, लगाए अर्धशतक

Brisbane Test के तीसरे दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जब एक समय लग रहा था की ऑस्ट्रेलिया भारत को जल्दी ऑल आउट कर अच्छी बढ़त हासिल कर लेगा। तभी शार्दूल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर ने शतकीय साझेदारी कर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। दोनो खिलाड़ियों ने दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजो के सामने जो बल्लेबाजी दिखाई है आने वाले समय में दोनों भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। अपना पहला टेस्ट खेल रहे वाशिंगटन सुंदर ने अर्धशतक लगाया और 62 रन बनाकर आउट हो गए और पहली पारी में तीन विकेट लिए। India की तरफ से सबसे ज्यादा शार्दूल ठाकुर ने 67 रन बनाकर आउट हो गए। Gabba के मैदान पर खेले जा रहे test मैच में भारत अब मजबूत स्थिति में है। ऋषव पंत ने 23, मयंक अग्रवाल ने 38, रहाणे 37 रन बनाकर आउट हो गए। Shradul Thakur और Washington Sundar के बीच 7 वें wicket के लिए 123 रनों की साझेदारी हुई। भारत 336 रन बनाकर आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया को 33 रनों की बढ़त मिली है। हजेलवुड ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए।

मैच के आखिरी दो दिन बारिश डाल सकती है रुकावट

India और Australia के बीच खेले जा रहे चार मैचों के test series में दोनो टीमों ने एक एक मैच जीता है। चौथा और आखिरी Cricket Test मैच Gabba के मैदान में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 369 रनों पर आउट हो गयी। Brisbane में चौथे और पांचवे दिन वारिश का अनुमान है। अगर बारिश की वजह से खेल में रुकावट हुई तो मैच ड्रा हो सकता है। दोनो में से कोई भी टीम यह नही चाहेगी की मैच में बारिश से नतीजा न निकले। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया बिना विकेट खोए 21 रन बना लिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here