Danapur Tata Express Train: स्टेशन पर नहीं रुकी ट्रेन, मचा हड़कंप, दानापुर से टाटा जा रही थी ट्रेन

0
1276
Danapur Tata Express Train

Danapur Tata Express Train: हाथीदह स्टेशन पर ट्रेन के नहीं रुकने से मचा हड़कंप

Danapur Tata Express Train:दानापुर से टाटा जा रही ट्रेन के स्टेशन पर नही रुकने से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। दानापुर से पटना के रास्ते टाटा जा रही ट्रेन अपने नियत समय से दानापुर से रवाना हुई। हाथीदह पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्री उस समय सकते में आ गए जब ट्रेन हाथीदह स्टेशन पर नही रुकी।

सिग्नल रेड होने के बाबजूद भी ड्राइवर ने नही रोकी ट्रेन

हाथीदह स्टेशन पर ट्रेन के नही रुकने से ट्रेन के यात्री सहित स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार ट्रेन स्टेशन पर न रुककर सिग्नल पारकर ट्रेन रुकी। ट्रेन के नही रुकने से ड्राइवर की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है।

रेल अधिकारियों के बीच बीच हड़कंप मचा

हाथीदह स्टेशन के ट्रेन पर नही रुकने की सूचना मिलते ही अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। आनन फानन में इसकी सूचना सभी स्टेशनों को दे दी गयी साथ मे वरीय अधिकारियों को इस घटना से अवगत कराया गया।

मोकामा पहुंचते ही ट्रेन चालक को किया गया गिरफ्तार

ट्रेन के मोकामा पहुंचते ही वहां पहले से रेल के अधिकारी सहित रेल पुलिस की टीम मौजूद थी। ट्रेन के रुकते ही ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया। हिरासत में लिए जाने के बाद रेल के आला अधिकारी ड्राइवर से पूछताछ कर रहे है।

ड्राइवर का कराया जाएगा मेडिकल चैकअप

रेड सिग्नल होने के बाबजूद भी हाथीदह स्टेशन पर नही रोकना रेल श्रेणी में इसे अपराध माना जाता है। ड्राइवर को हिरासत में लेकर रेल चालक का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा।

Danapur Tata Express Train को भी 31 मार्च तक चलाने का फैसला किया गया है

यात्री सुविधाओं का ध्यान रखते हुए Danapur Tata Express Train को रेलवे ने 31 मार्च तक चलाने का फैसला किया है। टाटा छपरा लिंक एक्सप्रेस को भी 31 मार्च तक चलाने का फैसला किया गया है।

https://www.facebook.com/Saharsa.06478/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here