सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज सिंह ने बॉलीवुड पर लगाए गंभीर आरोप, महाभारत के अभिमन्यु के तरह सुशांत को चक्रवयूह में घेरा गया

0
2164

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह ने बॉलीवुड पर बड़ा आरोप लगाया है। मुंबई में मीडिया से बात करते हुए भाई नीरज सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत एक दम साधारण लड़का था, कहीं न कहीं उसपर दबाव डाला गया, इसके पीछे एक बड़ा षड्यंत्र रचे जाने का आरोप लगाया जिस कारण से ऐसा कदम उठाया। उन्होने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने इस पूरे घटनाक्रम के जांच के आदेश दिए है जिसका वह स्वागत करते है। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत का भी धन्यवाद दिया जिन्होंने बड़ा खुलासा किया कि किस तरह मुंबई की माया नगरी में नए स्टार को घेरा जाता है। उन्होंने कहा कि पुलिस अभी अपना काम कर रही हैं।


‌उन्होंने कहा कि बॉलीवुड द्वारा नेपोटिज्म पर उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर या प्लेयर्स द्वारा ऐसी कोशिश की जा रही है कि कुछ ऐसा बोल दे की लोगों का ध्यान सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हट जाए, उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह करोड़ों लोगों के दिलों में बसता था आज सभी आंसू बहा रहे है। करियर पर कहा कि 12 साल से बॉलीवुड में था। 33 की उम्र में अपनी पहचान बना ली जिससे लोगों को खतरा होने लगा था। सब बड़े स्टार सुशांत सिंह राजपूत की सफलता से घबराए हुए थे अभी तो फिल्मी सफर शुरू हुआ था बहुत आगे जाना था। महाभारत के अभिमन्यु के जैसे सुशांत सिंह राजपूत को घेरा गया। उन्होंने कहा कि पैसे की कोई कमी नहीं थी। परिवार पूरी तरह से सक्षम है। उन्होंने कहा कि इस बिहार के लड़के को रोकने का प्रयास किया गया कि आखिर छोटे शहर का लड़का कैसे मुंबई में स्टार बन सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here