आनंद विहार से सहरसा, दरभंगा, भागलपुर,रक्सौल एवं राजेंद्र नगर के लिए चलेगी 5 स्पेशल ट्रेनें, देखें समय सारिणी

0
31930
Vaishali superfast train

यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए उत्तर रेलवे बिहार के लिए पांच ग्रीष्मकालीन ट्रेन चलाने जा रही है। दिल्ली में एक हफ्ते के लिए सम्पूर्ण लॉक डाउन लगाया गया है, ऐसे में बड़ी संख्या में लोग यूपी, बिहार वापिस आ रहे है। रेगुलर ट्रेनों में भी सीट उपलब्ध नही है, मंगलवार से बिहार के सहरसा,भागलपुर, राजेंद्रनगर, दरभंगा और रक्सौल के लिए ट्रेन चलाएगी।

04474 आनंद विहार सहरसा ग्रीष्कालीन स्पेशल

आनंदविहार से सहरसा के बीच एक ट्रिप पर 20 अप्रैल को स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जाएगा। यह ट्रेन मंगलवार को आनंद विहार से रात 11:15 में खुलेगी और अगले दिन सहरसा रात 11:30 बजे पंहुचेगी। यह ट्रेन अलीगढ़, कानपुर सेंट्रल, ऐशबाग, गोरखपुर, सीवान, छपरा, हाजीपुर, मुज़फ्फरपुर, समस्तीपुर, बरौनी, बेगुसराय, खगड़िया के रास्ते सहरसा पंहुचेगी।

04476 आनंद विहार भागलपुर ग्रीष्मकालीन स्पेशल

आनंदविहार से भागलपुर के बीच एक ट्रिप पर 21 अप्रैल को स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जाएगा। यह ट्रेन बुधवार को आनंद विहार से रात 11:15 में खुलेगी और अगले दिन भागलपुर रात 7:30 बजे पंहुचेगी। यह ट्रेन कानपुर सेंट्रल,दीन दयाल उपाध्याय, पटना, मोकामा, कियूल,जमालपुर, सुल्तानगंज के रास्ते भागलपुर पहुंचेगी।

04478 आंनद विहार रक्सौल ग्रीष्कालीन स्पेशल ट्रेन

आंनद विहार से रक्सौल के बीच यह स्पेशल ट्रेन 21 अप्रैल को आंनद विहार से रात 11:45 बजे खुलेगी और एक दिन बाद सुबह 4 बजे रक्सौल पहुंचेगी। यह ट्रेन मुरादाबाद, लखनऊ, अयोध्या, वाराणसी,गाजीपुर, छपरा, हाजीपुर,मुज़फ्फरपुर, सीतामढ़ी के रास्ते रक्सौल पहुंचेगी।

04480 आंनद विहार दरभंगा ग्रीष्कालीन स्पेशल ट्रेन

आंनद विहार से दरभंगा के बीच यह स्पेशल ट्रेन 22 अप्रैल को आंनद विहार से रात 11:55 बजे खुलेगी और अगले दिन रात 10:45 बजे दरभंगा पहुंचेगी। यह ट्रेन मुरादाबाद, लखनऊ, गोंडा, गोरखपुर, सीवान, छपरा, हाजीपुर,मुज़फ्फरपुर, समस्तीपुर के रास्ते दरभंगा पहुंचेगी।

04482 आंनद विहार राजेंद्रनगर ग्रीष्कालीन स्पेशल ट्रेन

आंनद विहार से राजेंद्र नगर के बीच यह स्पेशल ट्रेन 20 अप्रैल को आंनद विहार से रात 11:15 बजे खुलेगी और अगले दिन दोपहर 2 बजे राजेन्द्र नगर पहुंचेगी। यह ट्रेन कानपुर सेंट्रल, दीन दयाल उपाध्याय, पटना के रास्ते राजेन्द्र नगर टर्मिनल जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here