दिल्ली से सहरसा, दरभंगा, सीतामढ़ी के लिए चलेगी ग्रीष्मकालीन ट्रेन, देखे समय सारिणी

0
980
Darbhanga howrah train

यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए उत्तर रेलवे सहरसा, दरभंगा और सीतामढ़ी के लिए ग्रीष्मकालीन ट्रेन चलाने जा रही है। दिल्ली में एक हफ्ते के लिए सम्पूर्ण लॉक डाउन लगाया गया है, ऐसे में बड़ी संख्या में लोग यूपी, बिहार वापिस आ रहे है। रेगुलर ट्रेनों में भी सीट उपलब्ध नही है।

04490 दिल्ली सहरसा ग्रीष्मकालीन ट्रेन

दिल्ली से सहरसा के बीच यह स्पेशल ट्रेन 23 अप्रैल को दिल्ली से रात 11:00 बजे खुलेगी और अगले दिन रात 11:55 बजे सहरसा पहुंचेगी। यह ट्रेन मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ, गोंडा, गोरखपुर, सीवान, छपरा, हाजीपुर,मुज़फ्फरपुर, समस्तीपुर,बरौनी,खगड़िया, मानसी के रास्ते सहरसा पहुंचेगी। इस ट्रेन में थर्ड एसी के 2 कोच, स्लीपर के 10 कोच, जनरल के 8 कोच और 2 एसएलआर कोच होंगे।

04494 दिल्ली सीतामढ़ी ग्रीष्कालीन स्पेशल ट्रेन

दिल्ली से सीतामढ़ी के बीच यह स्पेशल ट्रेन 24 अप्रैल को दिल्ली से रात 11:55 बजे खुलेगी और एक दिन बाद रात 2 बजे सीतामढ़ी पहुंचेगी। यह ट्रेन मुरादाबाद, लखनऊ, अयोध्या, वाराणसी,गाजीपुर, छपरा, हाजीपुर,मुज़फ्फरपुर के रास्ते सीतामढ़ी पहुंचेगी।

04492 दिल्ली दरभंगा ग्रीष्कालीन स्पेशल ट्रेन

दिल्ली से दरभंगा के बीच यह स्पेशल ट्रेन 24 अप्रैल को दिल्ली से रात 11:00 बजे खुलेगी और अगले दिन रात 11 बजे दरभंगा पहुंचेगी। यह ट्रेन मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ, गोंडा, गोरखपुर, सीवान, छपरा, हाजीपुर,मुज़फ्फरपुर, समस्तीपुर के रास्ते दरभंगा पहुंचेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here