सहरसा विधायक आलोक रंजन द्वारा डीआरएम से मिलकर सहरसा से टाटानगर के बीच ट्रेन समेत अन्य मांग की।

0
1029
Saharsa to Tata train

Saharsa to Tata train: डीआरएम से मिलकर सहरसा से टाटा के बीच चलाई जाए सीधी ट्रेन, रैक पॉइंट को शिफ्ट किया जाए: आलोक रंजन

Saharsa to Tata Train: सहरसा से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक डॉ आलोक रंजन झा चुनाव जीतने के बाद सहरसा के विकास के प्रति अग्रसर दिखाई दे रहे है। अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने पटना में सहरसा बंगाली बाजार ओवरब्रिज के प्रगति को लेकर पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों से मुलाकात कर जल्द से जल्द सभी विभागीय कार्यो को पूर्ण कर रेल ओवरब्रिज निर्माण कार्य शुरू करने की मांग की थी।

सहरसा कचहरी का नाम महान संत परमहंस लक्ष्मीनाथ गोसाई के नाम पर हो: आलोक रंजन

बुधवार को सहरसा विधायक ने समस्तीपुर मंडल रेल प्रबंधक अशोक माहेश्वरी से मुलाकात की एवं सहरसा में रेल के मुद्दों को उठाया। सबसे पहले उन्होंने सहरसा कचहरी का नाम महान संत परमहंस लक्ष्मीनाथ गोसाई के नाम पर करने की मांग की। इसके अलावे सहरसा के गंगजला चौक स्थित रैक पॉइंट को शहर के बाहर शिफ्ट करने की मांग की। सहरसा कचहरी तक फैले रैक पॉइंट से उड़ते धुल से लोगों को कई बार सांस लेने में तकलीफ होती और अस्थमा मरीजों को परेशनी का सामना करना पड़ता है।

सहरसा से टाटानगर तक ट्रेन चलाने की मांग

सहरसा समेत कोशी सीमंचल की बड़ी आबादी जमशेदपुर में रहती है। सहरसा विधायक आलोक रंजन झा ने डीआरएम से मिलकर सहरसा से टाटा के बीच ट्रेन चलाने की मांग की। सहरसा से टाटा के लिए कई बार ट्रेन की मांग की गयी है। जमशेदपुर में भी कई बार रेल अधिकारियों से मिलकर सहरसा के लिए ट्रेन चलाने की मांग की। मानसी, बरौनी होकर ट्रेन होने से काफी परेशानी का सामना यात्रियों को करना पड़ता है। सहरसा से झारखंड के लिए एकमात्र ट्रेन पूर्णिया कोर्ट से हटिया कोशी सुपर एक्सप्रेस जाती हैं। टाटा के लिए ट्रेन चले तो लोगों को राहत मिलेगी।

सहरसा जंक्शन की खबरों के लिए इस लिंक को क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here