Live Cricket score,India vs Australia 36 रनों पर ढेर हुई टीम इंडिया, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

1
582
live-cricket-scoreindia-vs-australia
live-cricket-scoreindia-vs-australia: First Test India all-out at 36

Live Cricket Score, India vs Australia: 36 रनों पर ढेर हुई टीम इंडिया, यूजर्स ने कहा सचिन, सहवाग और द्रविड़ बिना प्रैक्टिस के बना लेंगे ज्यादा स्कोर

India vs Australia:भारतीय के क्रिकेट प्रेमियों ने नहीं सोचा होगा कि विराट कोहली की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम पहले टेस्ट के तीसरे दिन महज 36 रनों पर ढेर हो गई।

Australia की गेंदबाजी के सामने भारतीय क्रिकेट टीम ने घुटने टेक दिए।

Australia में खेले जा रहे First Test पहले टेस्ट के तीसरे दिन खेल बिल्कुल ही बदल गया। लेकिन cummins and Hazlewood की घातक गेंदबाजी के सामने विराट कोहली की टीम ने घुटने टेक दिए। Hazlewood ने 5 विकेट लिए।

सोशल मीडिया पर भारतीय टीम हुई ट्रोल

सोशल मीडिया पर लोगों ने यहा तक कह दिया कि अगर बिना प्रैक्टिस किए भी सचिन, सहवाग और द्रविड़ ऑस्ट्रेलिया टीम के सामने होते तो 36 से ज्यादा रन बनाए होते।

19 के स्कोर पर पवेलियन लौट गए थे आधे से ज्यादा Cricket खिलाड़ी

मयंक अग्रवाल ने सबसे अधिक 9 रन बनाए। बल्लेबाजी करते सिर्फ 15 रनों के स्कोर पर 2 विकेट गिरे थे। 19 रनों के स्कोर पर पहुंचते ही आधी से ज्यादा Cricket खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके थे।

द्रविड को कोच बनाए जाने की उठी मांग

लोगो ने कहा की रवि शास्त्री को के कोच पद से हटा देना चाहिए और द्रविड को Indian Cricket Team का कोच नियुक्त करना चाहिए। द्रविड़ के क्रिकेट स्किल के कारण ही आज फर्स्ट क्लास क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अच्छा कर रहे है।

Australia में खेला जा रहा है Day Night Cricket Match

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय क्रिकेट टीम पहली बार खेल रही है गुलाबी गैंद से Day and Night Cricket Match

Australia को जीत के लिए बनाने है 90 रन

क्रिकेट पहली पारी में सबसे ज्यादा विराट कोहली ने 74 रन बनाए, Australia अब तक बिना विकेट खोए 50 रन बना लिए है, जीत के लिए और 40 रन बनाने है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here