Indigo दरभंगा से शुरू करेगी चेन्नई, गुवाहाटी सहित इन पांच शहरों के लिए हवाई सेवा।

0
14826
Indigo flight from Darbhanga Airport

Indigo flight from Darbhanga Airport: Spicejet की कामयाबी के बाद दरभंगा से चेन्नई, गुवाहाटी पुणे, कोलकाता और हैदरबाद के लिए शरू होगी उड़ान

Indigo flight from Darbhanga Airport : उड़ान योजना के तहत 8 नवंबर 2020 में शुरू हुई हवाई सेवा ने अहम उपलव्धि हासिल की। स्पाइस जेट द्वारा शुरू की गई दरभंगा से दिल्ली, मुम्बई और बंगलुरू के लिए हवाई सेवा अब तक हॉउसफुल रही है। दो महीनों में ही दरभंगा एयरपोर्ट देश की चुनिंदा एयरपोर्ट में शामिल हो गया जो यात्रियों की पसंद बनकर उभरा है। इसकी कामयाबी को देखते हुए Indigo भी फरवरी के महीने से दरभंगा से हवाई सेवा की शुरुवात करने जा रही है।

स्पाइस जेट ने अहमदाबाद के लिए शुरू की हवाई सेवा, हैदरबाद और पुणे के लिए विमान सेवा जल्द

सोमवार से ही दरभंगा से अहमदाबाद के बीच हवाई सेवा की शुरुवात Spicejet ने की। spicejet ने सोमवार को ही अहमदाबाद से दरभंगा के लिए पहली उड़ान भरी और दरभंगा करीब 1:30 बजे पहुंची। वही दोपहर करीब 2:30 बजे दरभंगा से अहमदाबाद के लिए रवाना हुई। 18 जनवरी से spicejet पूणे और हैदराबाद के लिए हवाई सेवा शुरू करने की योजना थी लेकिन अब 1 फरवरी से इन दोनों शहरों के बीच दरभंगा से उड़ान भरेगी। नए साल और ठंड में भी यात्रियों की संख्या में कोई कमी नहीं देखी गई हैं। कभी कभी ही उड़ानों को रद्द करना पड़ा है और कई बार दरभंगा एयरपोर्ट से विमानों को कोलकाता और बनारस भी डायवर्ट किया गया।

Indigo शुरू करेगी नए शहरों के लिए दरभंगा से सीधी फ्लाइट

सोमवार को Indigo के अधिकारियों ने दरभंगा का दौड़ा किया था। इंडिगो 28 फरवरी से दरभंगा से पांच शहरों के लिए हवाई सेवा की शुरुवात करेगी। दरभंगा से चेन्नई, कोलकाता, गुवाहाटी, पुणे और हैदरबाद के लिए हवाई सेवा की शुरुवात करेगी। Indigo airlines की विमान सेवा शुरू होने के बाद से उम्मीद जताई जा रही है की यात्रियों की संख्या में और अधिक इजाफा होगा। चेन्नई ,कोलकाता जैसे बड़े महानगरों के लिए लोगों द्वारा मांग की जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here