बड़ी लाइन बनने के साथ ही निशिकांत दुबे ने गोड्डा को दिया हमसफर एक्सप्रेस की सौगात

0
37343
Godda humsafar express

Godda humsafar express: गोड्डा से भागलपुर के रास्ते नईदिल्ली के लिये चलेगी हमसफर एक्सप्रेस, निशिकांत दुबे ने नवनिर्मित बड़ी लाइन के उद्घाटन के साथ गोड्डा से चलेगी ट्रेन

Godda humsafar express : निशिकांत दुबे अपने काम के कारण ही आज बिहार झारखंड के नंबर एक सांसदों की गिनती में आते है। अपने क्षेत्र के प्रति विकास के लिए समर्पित सांसद ने अपने दोनो कार्यकाल में देवघर और गोड्डा की तस्वीर बदल दी। देवघर में एम्स, एयरपोर्ट, रेल, सड़क सहित कई परियोजनाओं को उतार कर क्षेत्र की तस्वीर बदल दी। नवनिर्मित हंसडीहा गोड्डा रेल लाइन पर ट्रैक बिछाने का काम पूरा हो चुका है, स्टेशन भी बनकर तैयार है। गोड्डा रेलवे स्टेशन पर अब बस रेल की सिटी बजने का इंतजार है। किसी ने नही सोचा था कि झारखंड के संथाल इलाके में रेल चल सकेगी। निशिकांत दुबे की मेहनत के कारण ही हंसडीहा दुमका रेल मार्ग से जुड़ेगा।

आजदी के 74 वर्ष बाद सपना पूरा हुआ

सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि गोड्डा से चलने वाली पहली ट्रेन हमसफ़र एक्सप्रेस होगी जो सीधी दिल्ली से जुड़ेगी। उन्होंने कहा कि एक साधारण भाजपा कार्यकर्ता को तीन बार लगातार गोड्डा की धरती ने सांसद बनाया। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में यह एक तुच्छ पुष्प है जो आपलोगों को अर्पित कर रहा हूँ ।आज़ादी के 74 साल लग गए इसका दुख है।

गोड्डा से नईदिल्ली जाएगी हमसफर एक्सप्रेस

ट्रेन संख्या 12349/50 भगालपुर नईदिल्ली एक्सप्रैस अब हमसफर एक्सप्रेस में परिवर्तित होगी। नवनिर्मित बड़ी रेल लाइन के साथ ही इस ट्रेन का विस्तार गोड्डा तक किया जाएगा। यह ट्रेन गोड्डा से खुलने के बाद पोड़ैयाहाट, हंसडीहा, बाराहाट और मंदारहिल, भगालपुर के रास्ते नईदिल्ली जाएगी। उम्मीद जताई जा रही है की मार्च से इस नवनिर्मित रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन शूरू हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here