सहरसा जं पर प्रवासियों को खाने और पानी का पैकेट देकर कर रही है विदा, तस्वीरों में देखें रेलवे ने जीता प्रवासियों का दिल

0
1050

समस्तीपुर रेल मंडल रेल यात्रियों के हित में निरंतर कार्य कर कर रही है। देश के अन्य राज्यों से आ रहे प्रवासियों को कोई परेशानी न हो इसके लिए निरंतर प्रयास कर रही है। मिशन प्रवासीयों के घर वापसी में रेलवे सभी का ख्याल रख रही है।

समस्तीपुर डीआरएम अशोक माहेश्वरी एवं सीनियर डीसीएम सरस्वतीचंद्र के निर्देशानुसार सहरसा जंक्शन पर आ रही लंबी दूरी के ट्रेनों एवं सहरसा से गुजरने वाली ट्रेनों के यात्रियों को किसी तरह की असुविधा न हो इसके लिए रेलवे तैनात है। डीआरएम का प्रयास है कि रेलवे शत प्रतिशत ट्रेन से आ रहे प्रवासियों तक पहुंचकर उनकी मदद के लिए तत्पर है और उन्हें खाने पीने की असुविधा न हो। सहरसा जंक्शन पर प्रवासियों को पानी का बोतल, बिस्किट का पैकेट, केक, भुजिया सहित अन्य खाने के समान दिए जा रहे है।

सहरसा जंक्शन पर प्रवासियों को खाने के पैकेट के साथ साथ पानी का बोतल भी दिया जा रहा है। रेलवे देश भर में लाखों प्रवासियों को खाना और पानी मुहैय्या करा रही है ताकि ट्रेनों में कोई भी प्रवासी भूखा और प्यासा न रह जाये। सहरसा जंक्शन पर रेल कर्मचारी इस बात का ध्यान रखते हुए ट्रेनों के आते ही प्रत्येक यात्रियों तक पहुंचकर उन्हें खाना और पानी देते है।

शुक्रवार को फिरोजपुर, जलालपुर और बरौनी से सुपौल जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन के सहरसा पहुंचते ही सहरसा स्टेशन के डीसीआई राजेश कुमार के नेतृत्व में रेल के कर्मचारी प्रवासियों को खाना और पानी देने के मिशन में जुट गए। ट्रेन के हर एक बॉगी के पास जाकर यात्रियों को खाने और पानी का पैकेट वितरित किया गया। सुपौल जा रहे सुरेश मांझी ने कहा की सहरसा जंक्शन पर खाने की समुचित व्यवस्था की गई और सहरसा जंक्शन पर खाने पीने के इंतजाम से संतुष्ट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here