Darbhanga Airport खराब मौसम के कारण सभी उड़ाने रद्द

0
375
Darbhanga Airport
Darbhanga Airport

Darbhanga Airport दरभंगा से आज नहीं उड़ेंगी Spicejet की दिल्ली, मुंबई और बंगलुरू के लिए फ्लाइट,खराब मौसम ने बढ़ाई परेशानी

Darbhanga Airport शुरू होने में पहले ही काफी वक्त लग गया, आजदी से पहले जहां दरभंगा महाराज के प्राइवेट प्लेन शहर की शान बढ़ाते थे, आज उसी मिथिला में एक प्लेन उतरने में 70 दशक लग गए।

Darbhanga Airport सफलता को AAI ने माना हवाई सेवा ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Airport authority of India या भारत सरकार को जिस शहर में हवाई सेवा बहुत पहले शुरू करनी चाहिए थी, उसी दरभंगा में उड़ान योजना के तहत हवाई सेवा शुरू करनी पड़ी। लेकिन सरकार और AAI को अंदाजा नहीं था की हवाई सेवा सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

Spicejet ने रद्द की उड़ान, यात्रियों को होगी परेशानी

ठंड के मौसम में घने कोहरे के कारण ने सोमवार को दिल्ली, मुंबई और बंगलुरू के लिए उड़ानों को Spicejet ने रद्द कर दिया है।8 नवंबर को Darbhanga Airport से हवाई सेवा शुरू की गई थी। हवाई सेवा शुरू होने के साथ ही बीते एक महीने में 30 हजार से भी ज्यादा लोगों ने अलग अलग शहरों के लिए उड़ान भरी

ILS ( Instrument landing System) नहीं होने से ठंड में पड़ेगा उड़ानों पर असर

मिथिला समेत उत्तर बिहार में कोहरे की वजह से low visibility की समस्या बनी रहती है। पायलट को रन वे नहीं दिखने के कारण हवाई जहाज को सही तरीके से लैंड करने में दिक्कत होती है इसलिए दरभंगा एयरपोर्ट पर ILS ( Instrument landing System) का लगना जरूरी है जिससे हवाई जहाज की लैंडिंग और टेक ऑफ की समस्या में कोई परेशानी न हो और उड़ान सेवा पर इसका असर न पड़े।

जनवरी से शुरू करेगी Spicejet नए शहरों के लिए हवाई सेव

नए साल से दरभंगा एयरपोर्ट से पुणे, हैदराबाद और अहदाबाद के लिए Spicejet हवाई सेवा शुरू करने जा रही हैं। इसके लिए Spicejet ने अपने वेबसाइट के माध्यम से घोषणा कर दी है।

दरभंगा एयरपोर्ट की अन्य खबरों के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here