सहरसा समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन चलाने सहित अन्य मांगों को लेकर घमारा घाट पर धरना आयोजित

0
490
Dhamara ghat protest

Dhamara ghat protest: सहरसा से समस्तीपुर, भागलपुर ट्रेन सहित अन्य मांगों को लेकर घमारा घाट स्टेशन पर एक दिवसीय धरना आयोजित, घमारा घाट पर ट्रेनों के स्टॉपेज सहित सुविधाएं बढ़ाने की गई मांग

Dhamara ghat protest : पूर्वोत्तर रेल उपभोक्ता संघर्ष समिति के केंद्रीय संयोजक सुभाष चंद्र जोशी अपने लगभग 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ मानसी सहरसा रेल खण्ड पर रेलवे सुरक्षा बल /पोस्ट/ सहरसा अंतर्गत धमारा घाट रेलवे स्टेशन पर समय 12:00 बजे शाम 4 बजे तक अपनी मांगों जिसमें पूर्व की भांति धमारा घाट रेलवे स्टेशन पर पूर्णिया हटिया कोसी एक्सप्रेस एवं राजेंद्र नगर पटना सहरसा इंटरसिटी एक्सप्रेस का ठहराव दिया जाए और धमारा घाट रेलवे स्टेशन पर प्रति सप्ताह के सोमवार बुधवार एवं शुक्रवार को सभी मेल एक्सप्रेस सुपरफास्ट ट्रेनों का 5 मिनट के लिए ठहराव दिया जाए। इसके बाद धमारा घाट रेलवे स्टेशन पर सौंदर्यकरण एवं यात्री शेड का निर्माण सहित चहारदिवारी विश्रामालय एवं शौचालय का निर्माण किया जाए, सुरक्षा के दृष्टिकोण से स्थाई रूप से पुलिस बल की तैनाती स्टेशन पर किया जाए।

सहरसा समस्तीपुर के बीच चलें पैसेंजर ट्रेन

कोरोना महामारी के वजह से समस्तीपुर रुसेरा घाट, खगड़िया के रास्ते सहरसा के बीच एक भी पैसेंजर ट्रेन नहीं चलाई जा रही है जिसको अति शीघ्र चलाया जाए। समस्तीपुर से खगड़िया मुंगेर के रास्ते भागलपुर के बीच एक ट्रेन चलाई जाए।

इन सभी मांगों को लेकर शांतिपूर्वक एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। मौके पर आरपीएफ सहरसा व जवान, जीआरपी मानसी मौजूद थे। उक्त धरना प्रदर्शन के बाबत ना तो रेल परिचालन बाधित हुआ और ना ही रेल में किसी प्रकार से क्षति हुई , कार्यक्रम शांतिपूर्ण रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here