सहरसा जाने वाली सड़क को एनएच में बदला जाए, साथ ही दरभंगा के एकमी से सहरसा के बीच बने नया एनएच: गोपाल जी ठाकुर

0
730
Darbhanga saharsa NH

Darbhanga saharsa NH: सहरसा को जोड़ने के लिए बने नया एनएच साथ ही कुशेश्वर स्थान बिरौल गंडोल सहरसा जाने वाली सड़क को मिले एनएच का दर्जा – गोपाल जी

Darbhanga saharsa NH : गोपाल जी ठाकुर ने दरभंगा के आस पास के सभी सड़को को राष्ट्रीय राजमार्ग में परिवर्तित करने के उदेश्य से NHAI के अधिकारियों के साथ अपने आवास पर बैठक आयोजित की। गोपाल जी ठाकुर ने कहा की आने वाले समय मे  दरभंगा में एयरपोर्ट, एम्स, सुपर स्पेसिलिटी अस्पताल, तारामंडल एवं आईटी पार्क स्थापित होने के बाद दरभंगा शहर आने जाने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि होगी। NHAI के अधिकारियों से सड़क कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए कहा जिससे लोगों की परेशानी कम हो सके।

सहरसा दरभंगा सड़क मार्ग को एनएच का दर्जा मिले।

गोपाल जी ठाकुर ने कहा की कुशेश्वरस्थान विरोल गंडोल सड़क बन जाने से दरभंगा से सहरसा की दूरी घटकर महज 70 किमी हो गयी है। लोगों की आवाजाही का इस मार्ग में बढ़ गयी है। इसलिए दोनार चौक दरभंगा से गंडोल चौक सहरसा को राष्ट्रीय राजमार्ग में बदला जाए। इस मार्ग का उद्घाटन 2018 दिसंबर में किया गया था। इसके बन जाने के बाद सहरसा से दरभंगा की दूरी 100 किमी तक कम हो गई। कुशेश्वर स्थान के रास्ते रोसड़ा होते हुए समस्तीपुर तक नया रास्ता मिला।

दरभंगा से सहरसा को जोड़ने के लिए बने नया राष्ट्रीय राजमार्ग

गोपाल जी ठाकुर ने एकमी से सहरसा तक नया राजमार्ग बनाने की मांग की। उन्होंने कहा कि इस सड़क के बन जाने से दरभंगा से सहरसा के बीच एक बेहतर कनेक्टिविटी मिल जाएगी, जिससे लोगों को इसका लाभ होगा। सांसद ने कहा की दरभंगा के एकमी से तारालाही वाया शंकर रोहाड़ होते हुए सहरसा स्थित तारा स्थान तक एक नया राष्ट्रीय राजमार्ग बने। इसके साथ ही गंडोल सहरसा से भेजा मधुबनी सड़क को भी राष्ट्रीय राजमार्ग में परिवर्तित करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here