कोरोना के कारण बंगाल से चलने वाली ट्रेनों पर लगी ब्रेक, कई लंबी दूरी कि ट्रेनें अब सप्ताह में एक दिन ही चलेंगीं,देखें सूची।

0
2004

बंगाल में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण बंगाल सरकार ने ट्रेनो पर रोक लगा दी है। इससे पहले भी बंगाल की मुख्यमंत्री ने साफ कह दिया था कि वह कोरोना संकट के बीच ट्रेनो के चलने के पक्ष में नही है। वर्तमान में चल रही लंबी दूरी की ट्रेनों के फेरे को घटा दिए गए है यानी कि जिन लंबी दूरी की ट्रेनों का परिचालन सप्ताह में 7 दिन होता था अब वह एक दिन ही चलेगी। इससे अब बंगाल के साथ साथ बिहार के यात्रियों को भी परेशानी होगी।

इन ट्रेनों के फेरे किये गए कम

ट्रेन संख्या 02809/10 हावड़ा मुम्बई छत्रपति टर्मिनल मेल अब सप्ताह में सात दिन के बदले एक दिन ही चलेंगीं, यह ट्रेन हावड़ा से 15 जुलाई से सप्ताह में एक दिन और मुंबई छत्रपति टर्मिनल से 17 जुलाई से सप्ताह में एक दिन चलेगी।

02833/34 हावड़ा-अहमदाबाद स्पेशल अब सप्ताह में सात दिन के बदले एक दिन ही चलेंगीं, यह ट्रेन हावड़ा से 10 जुलाई से सप्ताह में एक दिन और अहमदाबाद से 13 जुलाई से सप्ताह में एक दिन चलेगी।

02303/04 हावड़ा नईदिल्ली वाया पटना पूर्वा एक्सप्रेस अब सप्ताह में सात दिन के बदले एक दिन ही चलेंगीं, यह ट्रेन हावड़ा से 11 जुलाई से सप्ताह में एक दिन और नईदिल्ली से 12 जुलाई से सप्ताह में एक दिन चलेगी।

02381/82 हावड़ा नईदिल्ली वाया गया पूर्वा एक्सप्रेस अब सप्ताह में सात दिन के बदले एक दिन ही चलेंगीं, यह ट्रेन हावड़ा से 16 जुलाई से सप्ताह में एक दिन और नईदिल्ली से 17 जुलाई से सप्ताह में एक दिन चलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here