सहरसा एसपी लिपि सिंह सहित पांच IPS अधिकारियों को मिला प्रोमोशन

0
2637
Saharsa New SP lipi Singh

Saharsa New SP lipi Singh: सहरसा की एसपी लिपि सिंह को प्रोमोशन मिला है। अनंत सिंह को गिरफ्तार कर भेजा था जेल,मुंगेर की घटना के बाद पद से हटाया गया था।

Saharsa New SP lipi Singh: सहरसा की एसपी लिपि सिंह को राज्य सरकार ने प्रमोशन दिया है। बिहार सरकार ने राज्य के 5 आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन दिया है। गौरव मंगला, विनय तिवारी, हृदयकांत, लिपि सिंह और अशोक मिश्रा को प्रमोशन मिला है।

विनय तिवारी सुशांत सिंह मामले में आये थे सुर्खियों मे

सुशांत सिंह मामले में बिहार सरकार द्वारा जांच करने के लिए मुम्बई भेजे गए आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी जिन्हें मुम्बई BMC ने कोविड के नियमों का हवाला देते हुए क्वारंटाइन कर दिया था। जिसके बाद से विनय तिवारी सुर्खियों में आ गए थे। तत्कालीन डीजीपी रहे बिहार के गुप्तेश्वर पांडेय सहित मुख्यमंत्री ने भी आपत्ति जताई थी उन्हें अब प्रमोशन दिया गया है।

सहरसा की एसपी लिपि सिंह को मिला प्रमोशन।

बिहार सरकार द्वारा 2016 बैच की आईपीएस अधिकारी लिपि सिंह को प्रमोशन दिया है। लिपि सिंह ने बाहुबली रहे अंनत सिंह पर करवाई कर उन्हें जेल भेज दिया था। इसके बाद से वह सुर्खियों में आ गयी थी। पिछले साल मुंगेर की एसपी रहते हुए चुनाव के ठीक दिन पहले दुर्गा पूजा में मूर्ति विसर्जन के दौरान भक्तों पर पुलिस द्वारा गोली चलाई गई थी, जिसमें एक छात्र की मौत के बाद इन्हें निलंबित कर दिया गया था। पुलिस प्रसाशन द्वारा की गई करवाई के बाद से ही लोगों में काफी आक्रोश रहा है। लिपि सिंह पूर्व आईएएस अधिकारी और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह की बेटी है। आरसीपी सिंह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष है।

बीते मंगलवार को ही लिपि सिंह ने संभाला कार्यभार

मंगलवार को ही सहरसा पहुंचकर एसपी लिपि सिंह ने कार्यभार संभाला। लिपि सिंह ने कहा की वह विशेष रूप से अपराध पर लगाम लगाना, शराब माफियाओं पर शिकंजा कसना एवं नशा करने वालों पर सख्त करवाई करने की बात कही। सहरसा में युवा कम उम्र से ही कोरेक्स एवं एवं अन्य नशीली पदार्थों का सेवन करते है और पढ़ने लिखने की उम्र में अपराध की दुनिया मे कदम रखते है जिसपर अंकुश लगाना बहुत जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here