90 के दशक का कुख्यात अपराधी पप्पू देव की हार्ट अटैक से हुई मौत!!

0
1424

सहरसा: पप्पू देव जिसे 90 के दशक में कोशी क्षेत्र में आतंक का पर्याय माना जाता था। रविवार को सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई। पप्पू देव के खिलाफ बिहार के अलग अलग थानों में विभिन्न मामले दर्ज थे, 90 के दशक में अपहरण, फिरौती, हत्या जैसे कई संगीन मामले थानों में दर्ज थे। कई बार पुलिस को चकमा देकर नेपाल भाग जाने की खबरें आती थी, पुलिस ने गिरफ्तार भी किया और 2019 में जेल से रिहा होने के बाद अपने गांव सहरसा स्थित पंचगछिया में पप्पू देव अपने परिवार के साथ रह रहे थे।

जमीन कब्जा करने गए पप्पू यादव को पुलिस ने लिया हिरासत में

शनिवार को शाम पप्पू देव अपने समर्थकों के साथ सराही में हथियार बल के साथ सराही स्थित एक निजी जमीन कि घेराबंदी करने पहुंचे। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस तत्परता दिखाते हुए घटनास्थल पर पहुंची जिसमें पप्पू यादव सहित कुछ समर्थक भाग खड़े हुए। मौके पर मौजूद कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जिनके पास से पिस्टल, कट्टा सहित 13 राउंड गोलियां प्राप्त हुई। गिरफ्तार लोगों की सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर पप्पू देव को गिरफ्तार किया, इस दौरान कई राउंड गोलियां चली।

हार्ट अटैक से पप्पू देव की हुई मौत

शनिवार को सहरसा पुलिस ने पप्पू देव को गिरफ्तार कर थाने ले गई, जिसके बाद करीब रात के दो बजे पप्पू देव को सीने में दर्ज कि शिकायत हुई। पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद करीब चार बजे पप्पू देव की मौत हो गई। पप्पू देव की मौत के बाद तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here