बिहार में लगा नाइट कर्फ्यू, मॉल, धार्मिक स्थल रहेंगे बंद

0
747

बिहार में नाइट कफ्यू लगाया गया है। इस दौरान सिनेमा हॉल, धार्मिक स्थल, मॉल, स्विमिंग पूल, जीम रहेंगे बंद। कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद लिए गया फैसला

बिहार में नाइट कफ्यू!! बिहार में प्रतिदिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। बिहार में कोरोना न फैले इसके लिए जरूरी कदम उठाए है। राज्य सरकार ने 6 जनवरी से 21 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद बिहार में रात 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

बिहार में सिनेमा हॉल, जीम, मॉल होंगे बंद

बिहार में जीम, मॉल,सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल, पार्क को पूरी तरह से बंद करने का आदेश दिया गया है। साथ ही दुकानों को रात 8 बजे तक ही खोलने के आदेश दिए गए है। इसके अलावा कक्षा 8 तक के सभी निजी और सरकारी स्कूल 21 जनवरी तक बंद रहेंगे और 9वी से 12वी के स्कूल 50 फीसदी छात्रों की संख्या में खोलने के आदेश दिए गए है।

धार्मिक स्थल किए गए बंद

रेस्टुरेंट और ढाबो में 50 फीसदी के साथ खुलेंगे। मंदिर सहित सभी धार्मिक स्थल अगले आदेश तक बंद रहेंगे। सरकारी कार्यालय में भी 50 फीसदी कर्मचारी की उपस्थिति के साथ काम करेंगे। शादी समारोह में 50 लोग और अंतिम संस्कार में 20 लोगो के जाने की अनुमति होगी। किसी भी सरकारी/गैर सरकारी/ सामुदायिक कार्यक्रम में 50 फीसदी लोगों के जाने कि अनुमति मिलेगी।

बिहार में नाइट कफ्यू कब तक रहेगा

बिहार में नाइट कफ्यू 21 जनवरी 2022 तक रहेगा।

बिहार में लॉक डाउन लगाया जाएगा।

नहीं, फिलहाल बिहार में लॉक डाउन नहीं लगेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here