बिहार के सहरसा, दरभंगा, राजगीर सहित इन जिलों से एमपी, छत्तीसगढ़‌ सहित अन्य राज्यों के लिए चलेंगी बसें

0
4250
बिहार सहरसा एमपी छत्तीसगढ़

बिहार के सहरसा, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, राजगीर,बक्सर, औरंगाबाद, बोधगया, भोजपुर, सासाराम, छपरा, सीवान, गोपालगंज से अब दूसरे राज्यों के लिए बस सेवा शुरू की जाएगी।

बिहार के सहरसा सहित अन्य जिलों से अब एमपी, छत्तीसगढ़ लोग बसों से जा सकेंगे। बिहार के कुछ शहरों से ही बसें दूसरे राज्य जाती हैं। ज्यादातर बस सेवा लोकल या पटना तक ही सीमित है। बिहार के ज्यादातर जिलों से अगल बगल के जिलों के अलावा राजधानी पटना तक के लिए ही बस सेवा उपलब्ध है। बिहार के पटना, गया और पूर्णिया से ही बंगाल, झारखंड, यूपी, दिल्ली, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए बस सेवा उपलब्ध है। अब राज्य सरकार ने फैसला किया है कि बिहार के अन्य प्रमुख शहरों से भी दूसरे राज्यो के लिए बस सेवा उपलब्ध कराई जाएगी।

बिहार के सहरसा ,दरभंगा सहित अन्य जिलों से एमपी छत्तीसगढ़, बंगाली सहित अन्य राज्यो के लिए चलेगी बस

बिहार के सहरसा, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, राजगीर,बक्सर, औरंगाबाद, बोधगया, भोजपुर, सासाराम, छपरा, सीवान, गोपालगंज से अब दूसरे राज्यों के लिए बस सेवा शुरू की जाएगी। बिहार राज्य परिवहन निगम के साथ निजी बस मालिकों को भी बिहार के प्रमुख शहरों से दिल्ली, एमपी, छत्तीसगढ़ के लिए बस सेवा शुरू करने कि अनुमति दी जाएगी। करीब 200 से ज्यादा बसों को चलाने की अनुमति के साथ किराया भी निर्धारित किया जाएगा। यात्रियों की जरूरत को देखते हुए निगम ने बसों को चलाने का फैसला लिया है जिससे यात्रियों को राहत मिलेगी।

पटना का नया बस स्टैंड कहा है।

पाटलिपुत्र में नया बस स्टैंड बना है।

बैरिया बस स्टैंड पटना कहा है।

पटना के पाटलिपुत्र में नया बस स्टैंड बना है।

मीठापुर बस स्टैंड से कहा बस जाती है।

बिहार के सभी जिलों के लिए बस उपलब्ध है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here